गढ़वाल सांसद तीरथ रावत ने आज जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचकर गढ़वाल विश्वविद्यालय के वार्षिक उत्सव में लिया हिस्सा

गढ़वाल सांसद तीरथ रावत ने आज जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचकर गढ़वाल विश्वविद्यालय के वार्षिक उत्सव में लिया हिस्सा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – भगवान‌ सिंह

स्थान – पौड़ी गढ़वाल

गढ़वाल सांसद तीरथ रावत ने आज जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचकर गढ़वाल विश्वविद्यालय के वार्षिक उत्सव में हिस्सा लिया जिसके उपरांत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत देश के विभिन्न राज्यों से जुड़े लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद किया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा देश भर में निकाली जा रही है, जिसका उद्देश्‍य सरकार की प्रमुख योजनाओं में परिपूर्णता हासिल करना है और इसके तहत यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इन योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे।

विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत गढ़वाल सांसद मा. तीरथ सिंह रावत ने ग्राम पंचायत देहलचोरी, खांडयूसैंण व ल्वाली में प्रतिभाग किया।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने और उसका लाभ आम जनता तक सुनिश्चित किये जाने को लेकर विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ हर गांव में जाकर रथ में लगे स्क्रीन के माध्यम से केंद्र के जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ग्रामीणों को दी जा रही है।