रानीपुर विधायक आदेश चौहान द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों की शिकायत मिलने के बाद किया गया निरीक्षण

रानीपुर विधायक आदेश चौहान द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों की शिकायत मिलने के बाद किया गया निरीक्षण

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – नरेश तोमर

स्थान – हरिद्वार

रानीपुर विधायक आदेश चौहान द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र में लोगों की शिकायत मिलने के बाद जहां निरीक्षण किया गया वहीं विधानसभा क्षेत्र में कई रोडो का शिलान्यास आज भी उनके द्वारा किया गया.

उन्होंने बताया कि आज शिवालिक नगर पालिका के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र के संत कृपाल नगर, देव नगर में निरीक्षण किया है. लोगों की समस्या थी कि यहां पर नालियों में पानी का निस्तारण नहीं हो पा रहा है. वही लोगों को पीने के लिए पानी पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल पा रहा है इसके साथ-साथ कई अन्य जन समस्याएं थी उनका निस्तारण कैसे होगा .

इसके संबंध में स्थानीय लोगों से वार्ता भी की गई वहीं लोगों ने भी मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक का जोरदार स्वागत किया और कहा कि उनकी समस्या को सुनने आज विधायक यहां पहुंचे हमें लगता है कि जल्दी जो हमारी समस्या है उसका निदान हो जाएगा.