हल्द्वानीः भट्ट कॉलोनी में सैक्स रैकेट का भड़ाफोड़, काठगोदाम, मुक्तेश्वर निवासी महिला-पुरूष गिरफ्तार

हल्द्वानीः भट्ट कॉलोनी में सैक्स रैकेट का भड़ाफोड़, काठगोदाम, मुक्तेश्वर निवासी महिला-पुरूष गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – पंकज सक्सेना

स्थान -हल्द्वानी

एक बार फिर हल्द्वानी में सैक्स रैकेट पकड़ा गया। जो एक घर में चल रहा था। पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवती को काउंसिलिंग के बाद मकानस्वामी को सौंप दी गई। पुलिस के अनुसार सत्यापन के दौरान हल्द्वानी के भट्ट कॉलोनी फेस 1 स्थित एक किराये के मकान में देह व्यापार के धंधे की सूचना मिली।

जिसके बाद बाद मौके पर पुलिस ने एक कमरे से युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। साथ ही मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गईपुलिस ने मौके से कस्यालेख, मुक्तेश्वर निवासी महिला सरगना गायत्री को भी गिरफ्तार किया।

इस दौरान पूछताछ में युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली युवती ने बताया कि वह मुक्तेश्वर से काम की तलाश में यहां आई थी। लेकिन इस बीच गायत्री नामक महिला ने उसे पैसों का लालच देकर इस कार्य में धकेल दिया।

वह लंबे समय से किराए के मकान में बिना सत्यापन कराए रह रही थी और इस सैक्स रैकेट चला रही थी। महिला सरगना के साथ ही पुलिस ने ग्राहक ऋषभ निवासी काठगोदाम को गिरफ्तार कर लिया।