हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी योजनाओं की सौगात

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी योजनाओं की सौगात

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोटर-पंकज सक्सेना

स्थान-हल्द्वानी

हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं की सौगात नैनीताल जिले को ईजा बैणी महोत्सव में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान हजारों की संख्या में महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समाज में बेहतर कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि जिस तरह मातृशक्ति ने यहां अभिनंदन किया है ऐसा पहली बार हुआ है जब इतनी बड़ी संख्या में महिलाओं को सम्मानित करने का मौका मिला है।

इस दौरान प्रभारी मंत्री रेखा आर्य ने भी नंदा गौरा योजना की अंतिम तारीख को बढ़ाकर 20 दिसंबर करने की घोषणा की। कार्यक्रम में विभिन्न संस्कृति दलों द्वारा पूरे शहर के अलग-अलग स्थान पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया। पूरे शहर भर में आयोजित हुए इस महोत्सव में हजारों महिलाओं ने प्रतिभाग किया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए

ए पूरे राज्य के अन्य जनपदों की योजनाओं का भी वर्चुअल के माध्यम से लोकार्पण व शिलान्यास किया मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है जल्द ही कई और योजनाएं महिलाओं को सशक्तिकरण के लिए सरकार लेकर आएगी।