देहरादून : ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तैयारियों ने पकड़ा जोर

देहरादून : ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तैयारियों ने पकड़ा जोर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोटर -आशीष यादव

स्थान-डोईवाला

देहरादून में दिसंबर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट होने जा रही है जिसमें देश-विदेश के कई इन्वेस्टर प्रतिभाग करने जा रहे है।


राज्य सरकार इस समिट को लेकर बेहद उत्साहित हैं और सभी विभागों को समय से अपनी सभी तैयारियां को पूरा करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। शासन से मिले दिशा निर्देशों के बाद देहरादून का जिला प्रशासन इन्वेस्टर समिट को लेकर पिछले काफी समय से तैयारी कर रहा है।

अब क्योंकि इन्वेस्टर समिट की तारीख नजदीक आ गई है तो तैयारी भी जोरो सोरो से हो रही है। जोली ग्रांट एयरपोर्ट से लेकर डोईवाला और देहरादून तक हो रहा हे काम। सड़क को गड्ढा मुक्त बनाकर समतली करण लोक निर्माण विभाग के द्वारा किया जा रहा है तो वही मार्ग का सौंदरीकरण एमडीडीए के द्वारा किया जा रहा हैं।

साथ-साथ भानिया वाला और डोईवाला का बाजार की दीवारों और साइन बोर्ड को एक जैसा बनाया जा रहा हैं। लोक निर्माण विभाग, एमडीडीए, नगर पालिका और तहसील प्रशासन दे रहा व्यवस्थाओं को अंतिम रूप।