हम सबका एक ही नारा।नशा मुक्त हो देश हमारा। नारे के साथ संगोष्ठी का आयोजन

हम सबका एक ही नारा।नशा मुक्त हो देश हमारा। नारे के साथ संगोष्ठी का आयोजन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट – मनोज कश्यप

स्थान – हरिद्वार

एन्टी ड्रग सेल उत्तराखंड संस्कृत विश्वविद्यालय हरिद्वार और अखिल भारतीय सनातन परिषद ,सत्य ऑनलाइन मीडिया ने नशा मुक्ति अभियान विषय पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महंत राम रतन गिरी उपस्थित रहे । उनके साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में कनखल थानाध्यक्ष ए.सी. शर्मा व बहादराबाद थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने वर्तमान समय में समाज में व्याप्त नशे की स्थिति व उसके दुष्परिणामों से अवगत कराया।

नरेश राठौर ने नशे की विरुद्ध शपथ भी दिलाई ।ताकि प्रत्येक समाज का युवा जागृत हो सके। आपको बता दे कि उत्तराखंड में बढ़ते नशे के खिलाफ कई संगठन और प्रशासन काम कर रहे है।

कार्यक्रम में समाज के वरिष्ठ कार्यकर्ता और समाज सेवी ,अग्निशमन विभाग को उनके क्षेत्र में किये गए कार्यो के लिए सम्मानित भी किया गया।