राज्य मंत्री कैलाश पंत के स्वागत में निकलेगी स्कूटर रैली : मोहित नेगी

राज्य मंत्री कैलाश पंत के स्वागत में निकलेगी स्कूटर रैली : मोहित नेगी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की

रिपोटर – संजय जोशी

स्थान -रानीखेत

नगर में उतराखंड सलाहकार श्रम संविदा बोर्ड के अध्यक्ष कैलाश पंत के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की तैयारियां तेज हो गई है।बता दें कि उत्तराखंड श्रम श्रविदा बोर्ड के अध्यक्ष का पद मिलने के बाद कैलाश पंत पहली बार अपने गृह क्षेत्र पहुंच रहे है। कैलाश पंत लंबे समय से संगठन में भी जुड़े रहे।

उनकी भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच अच्छी छवि है। उनके रानीखेत आगमन को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता मदन सिंह मेहरा, छावनी परिषद के नामित सदस्य मोहन नेगी सामाजिक कार्यकर्ता मोहित नेगी तथा भाजपा नेता संजय पंत तैयारियों में जुटे हैं।

मोहित नेगी ने बताया कि कैलाश पंत एक नवंबर को रानीखेत पहुचेंगे। उनके स्वागत के लिए स्कूटर रैली का आयोजन किया है। रैली ताड़ीखेत से रानीखेत नगर पहुचेगी। रानीखेत के मू स्टेशन, सुभाष चौक, गांधी चौक, रोडवेज तथा दयूलीखेत होते हुए जरूरी बाजार से शिव मंदिर परिसर पहुंचेगी जहां सभा का आयोजन किया जायेगा।

श्री नेगी ने बताया कि रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस कार्य में भाजपा नेता संजय पंत सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं