मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दुबई,निवेशकों से करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दुबई,निवेशकों से करेंगे मुलाकात

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान – देहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दुबई।दिसंबर में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को लेकर दुबई एवं अबूधाबी में निवेशकों से करेंगे मुलाकात।वही दुबई जाने से पहले सीएम धामी बोले ।

देवभूमि के आराध्य देवी-देवताओं के आशीष एवं देवतुल्य जनता के असीम स्नेह से एक बार फिर नई ऊर्जा के साथ “उत्तराखण्ड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023” के तहत अंतर्राष्ट्रीय उद्योगपतियों एवं प्रवासी भारतीयों से भेंट कर उन्हें उत्तराखण्ड में निवेश हेतु आमंत्रित करने के लिए दुबई प्रस्थान कर रहा हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हमारी डबल इंजन सरकार के प्रयासों से आज उत्तराखण्ड निवेश का केंद्र बिंदु बन रहा है।

भारतीय उद्योग समूहों के साथ ही विदेशों से भी उद्योगपति यहां निवेश करने आएंगे, जिससे रोजगार के अधिक अवसर सृजित होंगे और उत्तराखण्ड के विकास को अभूतपूर्व गति प्राप्त होगी।