राज्य आंदोलनकारियों ने किया मिष्ठान वितरण

राज्य आंदोलनकारियों ने किया मिष्ठान वितरण

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -अशोक सरकार

स्थान -खटीमा

खटीमा नगर के मुख्य चौराहे पर एकत्र हुए राज्य आंदोलनकारियों ने मंडी अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत के साथ उत्तराखंड सदन में राज्य आंदोलनकारियों को 10% क्षैतिज आरक्षण प्रदान करने वाले विधेयक के पास होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताते हुए नारेबाजी की पटाखे फोड़े और मिष्ठान वितरण किया।

इस दौरान मंडी समिति अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत ने कहा कि लंबे समय से आंदोलनकारियों की यह मांग थी और बीती 1 सितंबर शहीद दिवस के अवसर पर भी शहीद स्मारक में मुख्यमंत्री द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि दिए जाने के कार्यक्रम के दौरान भी राज्य आंदोलनकारियों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी यह मांग रखी थी। जिस पर मुख्यमंत्री जी के द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही उनकी इस मांग को पूरा किया जाएगा।

हमें यह कहते हुए गर्व होता है कि मुख्यमंत्री जी ने अपना वादा पूरा करते हुए उत्तराखंड राज्य निर्माण में अपना सहयोग देने वाले राज्य आंदोलनकारियों को सदन में विधेयक पास करवा कर 10% क्षैतिज आरक्षण प्रदान करवा दिया है। जिसके लिए आज हम सब आंदोलनकारी मुख्यमंत्री धामी का आभार व्यक्त करते हैं।