मुख्यमंत्री ने क्षेत्रवासियों को दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री ने क्षेत्रवासियों को दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -अशोक सरकार

स्थान -खटीमा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने दो दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के तहत अपने गृह क्षेत्र खटीमा पहुंचे जहां मुख्यमंत्री का हेलीपैड पर एकत्र कार्यकर्ताओं एवं आम जनता में भव्य स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने लोहियाहेड गेस्ट हाउस में स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उन्हें रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं।

प्रदेश वासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने रक्षाबंधन के अवसर पर उज्ज्वला योजना के अंतर्गत आने वाली देश की करोड़ों बहनों को बड़ी सौगात देते हुए योजना के अंतर्गत मिलने वाली गैस सब्सिडी को 200 रुपये से बढ़ाकर 400 रुपये कर दिया है।

जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी जी को प्रदेश वासियों की ओर से धन्यवाद देना चाहता हूं प्रधानमंत्री जो भी कार्य करते हैं वह देश के भविष्य को ध्यान में रखकर ज्ञ तयकरते हैं।