कलयुगी ससुर ने बहू के साथ किया दुराचार, जबरन कराया गर्भपात

कलयुगी ससुर ने बहू के साथ किया दुराचार, जबरन कराया गर्भपात

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान -रामनगर

 यहां कलयुगी ससुर ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। उसने न सिर्फ बहू को हवस का शिकार बनाया, बल्कि जबरन गर्भपात भी करा दिया। पति व अन्य ससुरालियों पर गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुर और पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा गया है कि उसका निकाह उधमसिंह नगर के जयपुर निवासी वाजिद अली से हुआ था।

ससुराल वाले उसे किसी न किसी बात को लेकर तंग कर रहे थे। इस बीच एक दिन जब उसका पति बाहर गया तो ससुर ने उससे दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उससे मारपीट की गयी। उसका आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो ससुर द्वारा उसका गर्भपात करा दिया। इतना सब कुछ होने के बाद भी महिला शादी बचाने को ससुराल में रह रही थी।लेकिन, जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति व ससुराल के अन्य सदस्यगण गाली-गलौज, मारपीट करने व जान से मारने की धमकी भी देते है।

कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जिला उधमसिंहनगर के जसपुर वाजिद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट, धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।