हल्द्वानीः मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी छात्रवृत्ति योजना में एपीएस के तीन विद्यार्थियों का चयन

हल्द्वानीः मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी छात्रवृत्ति योजना में एपीएस के तीन विद्यार्थियों का चयन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -पंकज सक्सेना

स्थान -हल्द्वानी

ऑर्डन प्रोग्रेसिव स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री उदीयमान खिलाड़ी उन्नयन खेल छात्रवृत्ति योजना में चयनित होकर स्कूल का मान बढ़ाया है। विभिन्न आयु वर्गो के 3900 एथलीटों के बीच ऑर्डन प्रोग्रेसिव स्कूल के विद्यार्थियों ने अपना स्थान हासिल करके विद्यालय को गौरवान्वित किया है। 

भवन्या पांडे ने बालिका वर्ग में 10 से 11 वर्ष आयु वर्ग में नवां स्थान, दीपिका लसपाल ने बालिका वर्ग में 13 से 14 वर्ष आयु वर्ग में चैथा स्थान तथा रितिक ने बालक वर्ग में 13 से 14 वर्ष आयु वर्ग में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

चयनित विद्यार्थियों को उत्तराखंड सरकार द्वारा 1500 रूपये की मासिक छात्रवृत्ति प्रदान की जाएगी। विद्यालय परिवार ने चयनित विद्यार्थियों को उनकी इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी एवं उज्जवल भविष्य कि कामना की।