8 वर्षीय नाबालिग बालक को चीज दिलाने का लालच देकर नाबालिग के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार

8 वर्षीय नाबालिग बालक को चीज दिलाने का लालच देकर नाबालिग के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-राजू सहगल

स्थान -किच्छा

कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में 8 वर्षीय नाबालिग बालक को चीज दिलाने का लालच देकर नाबालिग के साथ कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार विगत दिवस नगर के वार्ड नंबर 12, निकट नूरी मस्जिद, किच्छा निवासी पीड़ित पिता ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि मूल रूप से मोहल्ला शाहगढ़, थाना बहेड़ी, जिला बरेली, यूपी तथा वर्तमान में नूरी मस्जिद वार्ड नंबर 12, किच्छा निवासी आरोपी चांद बाबू चीज दिलाने का लालच देकर पीड़ित के नाबालिग पुत्र को बहला-फुसलाकर अपने साथ खेत में ले गया।

आरोप है कि आरोपी चांद बाबू ने 8 वर्षीय नाबालिग बालक के साथ खेत में अप्राकृतिक कृत्य किया और बालक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी चांद बाबू के खिलाफ पोस्को अधिनियम सहित अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए उसकी खोजबीन शुरू कर दी। कोतवाली निरीक्षक धीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी चांद बाबू नई बस्ती, किच्छा निवासी अपने बहनोई अफजाल के घर में छिपा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस टीम ने आरोपी कुकर्मी चांद बाबू को दबोच लिया।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार के साथ वरिष्ठ उप निरीक्षक विनोद फर्त्याल, पुलिसकर्मी जगमोहन सिंह एवं दीपक बोरा आदि शामिल रहे।