अचानक पति पहुंचा घर तो सिपाही के साथ मिली पत्नी, पति ताला लगाकर पहुंचा चौकी

अचानक पति पहुंचा घर तो सिपाही के साथ मिली पत्नी, पति ताला लगाकर पहुंचा चौकी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-पंकज सक्सेना

स्थान – हल्द्वानी

इन दिनों प्रेमी-प्रेमिकाओं की खबरें खूब आ रही है। कभी प्रेमिका फरार तो कभी दोनों फरार। अब खबर हल्द्वानी से है जहां पुलिस का सिपाही एक महिला के संग रंगरंलिया मनाते हुए पकड़ा गया। जिसके बाद पति ने हो हंगामा कर दिया। इतना ही नहीं जब पत्नी ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो पति ताला लगाकर पहुंच गया, लेकिन महिला ने किसी परिचित से ताला तुड़वाकर सिपाही को घर से बाहर कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला एक अस्पताल में तैनात है जबकि पुलिस का सिपाही हल्द्वानी के एक थाने में तैनात है। पति ने चौकी में जमकर हंगामा काटा और पत्नी व सिपाही पर कार्रवाई की मांग की। जानकारी के अनुसार नैनीताल निवासी एक युवक शहर में फल का ठेला लगाता है।उसकी पत्नी शहर के एक प्रतिष्ठित अस्पताल में नौकरी करती है। उसका परिवार मेडिकल कॉलेज के पास रहता है।

खबर बुधवार की है पति का कहना है कि ठेले पर उसके डिब्बे खत्म हो गये थे। ऐसे में वह घर पर डिब्बे लेने पहुंचा, बच्चे सुबह ही स्कूल जा चुके थे। जब वह घर पहुंचा तो घर के दरवाजे बंद थे। उसकी पत्नी घर के अंदर एक सिपाही के साथ आपत्तिजनक हरकत करती दिखी। जिसके बाद उसने जोर-जोर से दरवाजा खटखटाते हुए दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। पति का पारा हाई हुआ तो उसने पड़ोसी से ताला मांगा और दोनों को घर में बंद कर दिया।इसके बाद गुस्से में लाल हुआ पति पुलिस से शिकायत करने के लिए चौकी पहुंचा। चौकी से वह पुलिस को लेकर घर पहुंचा तो पत्नी व सिपाही घर के बाहर खड़े थे। इसके बाद सभी चौकी पहुंचे। इस दौरान पत्नी ने सिपाही के घर में होने की बात में हामी भरी।

किसी परिचित से ताला तुड़वाकर बाहर आने की बात कही। महिला ने बताया कि सिपाही एक थाने में तैनात है। पहले वह रामपुर रोड एक चौकी में था, वहीं से उसकी पहचान हुई। उसकी शादी को शादी को 14 साल हो गए हैं, लेकिन उसका पति उस पर शक करता है। एसआइ ने दोनों को समझाया। नहीं माने तो तहरीर मांगी। देर शाम तक तहरीर नहीं मिली थी। फिलहाल मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।