हल्द्वानी: पिता के फोटो फ्रेमिंग के कार्य को आगे बढा रहे हैं दिनेश

हल्द्वानी: पिता के फोटो फ्रेमिंग के कार्य को आगे बढा रहे हैं दिनेश

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट – संजय जोशी

स्थान – हल्द्वानी

हल्द्वानी । फोटो फ्रेमिंग का कार्य कर रहे दिनेश भट्ट अपने पिता द्वारा किये गये कार्य को आगे बढा रहे है।नगर में कालाढूंगी रोड पर रमन मार्केट के पास दिनेश की दुकान है ।

जिसमें सभी प्रकार की फोटो उपलब्घ है। इनके द्वारा बनाई जा रही एलईडी फोटो की खासी बिक्री है। दिनेश के पिता स्व कांति बल्लभ भट्ट 1980 से हल्द्वानी में फोटो फ्रेमिंग का कार्य करते थे ।

दिनेश पहले अपने पिता के कार्य में सहयोग करते थे । वर्ष 1995 से कार्य को आगे बढा रहे हैं। गांधी आश्रम के पास दिनेश ने वर्कशॉप खोली है । जिसमें फोटो फ्रेमिंग आदि कार्य किया जाता है। दिनेश ने गुणवत्ता के आधार पर फोटो फ्रेमिंग की कीमत तय की है।

सरकारी संस्थाओं तथा गैर सरकारी संस्थाओं से भी दिनेश को आर्डर मिलते है। दिनेश बताते है कि कुमाऊं के अधिकांश क्षेत्रों में इनकी फोटो फ्रेमिंग की खासी मांग है।