देवर को बचाने पहुंची महिला को पहले पीटा…फिर कपड़े फाड़े, तीन गिरफ्तार

देवर को बचाने पहुंची महिला को पहले पीटा…फिर कपड़े फाड़े, तीन गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – पंकज सक्सेना

स्थान -हल्द्वानी

देवर को बचाने पहुंची महिला को युवकों ने बुरी तरह पीटा। आरोप है कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इस घटना से सांप्रदायिक माहौल बिगड़ते बचा। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दी तहरीर में जवाहर नगर क्षेत्र निवासी महिला ने कहा कि सोमवार को उसका देवर टैंपो ले जा रहा था। तभी टक्कर लगने से जुनैद की मोटर साइकिल गिर गई।

इससे नाराज जुनैद ने अपने साथी नबी अहमद, मो. जावेद, फिरासत अली, मो. आफताब और फाजिल के साथ देवर की पिटाई कर दी। वह बचाने पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी पीटा। आरोप है कि युवकों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ करने लगे।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जवाहर नगर निवासी जावेद, फौजिल उर्फ फाजिल, जुनैद को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच एसआई निधि शर्मा को दी गई।