किच्छा में परम संत राजेंद्र सिंह जी एवं संत दर्शन सिंह जी  का जन्मोत्सव हर्षोल्लास से धूमधाम के साथ मनाया

किच्छा में परम संत राजेंद्र सिंह जी एवं संत दर्शन सिंह जी का जन्मोत्सव हर्षोल्लास से धूमधाम के साथ मनाया

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-राजू सहगल

स्थान-किच्छा

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में परम संत राजेंद्र सिंह जी महाराज एवं संत दर्शन सिंह जी महाराज का जन्मोत्सव हर्षोल्लास एवं धूमधाम के साथ मनाया गया।

किच्छा स्थित संत कृपाल रूहानी मिशन आश्रम में तमाम कार्यक्रम आयोजित किए गए। इस मौके पर आश्रम को सुंदर तरीके से सजाया गया। मौके पर फुटेला अस्पताल की टीम ने निशुल्क शिविर लगाकर तमाम मरीजों के स्वास्थ्य की जांच कर निशुल्क दवाइयां उपलब्ध कराई।

जन्मोत्सव कार्यक्रम को लेकर आश्रम में श्रद्धालुओं के बीच खासा उत्साह नजर आया। आश्रम में किच्छा, सितारगंज, खटीमा, बहेड़ी, पीलीभीत, रुद्रपुर, गदरपुर सहित तमाम क्षेत्रों से आए सैकड़ो श्रद्धालुओं ने गुरु की महिमा का बखान किया।

पंजाब के लुधियाना से सूफी शायर रिक्की शेरपुरी के नेतृत्व में आई टीम ने तमाम गजल एवं शायरी सुनाकर गुरु की महिमा का सुंदर बखान किया। जन्मोत्सव कार्यक्रम को लेकर आश्रम में विशाल भंडारा भी आयोजित किया गया।