सितारगंज के एक निजी होटल मे ग्लोबल एजुकेशन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया

सितारगंज के एक निजी होटल मे ग्लोबल एजुकेशन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – तनवीर अंसारी

स्थान – सितारगंज

सितारगंज के एक निजी होटल में बरेली की संस्था ग्लोबल एजुकेशन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों को विदेश में पढ़ाई की योजनाओं की जानकारी और महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए।साथ ही कार्यक्रम में मौजूद संस्था की ओर से एक्सपर्ट द्वारा विद्यार्थियों की मुफ्त काउंसलिंग की गई।

साथ ही संस्था की ओर से विदेश में पढ़ने का सपना रखने वाले बच्चों को सही सलाह दी गई। बता दे कि ग्लोबल एजुकेशन टैलेंट संस्था विदेश में पढ़ने और कैरियर बनाने के सपने को बगैर किसी व्यवधान के साथ साबित करने में लगा है वहीं ग्लोबल एजुकेशन टैलेंट की ओर से विद्यार्थियों को विदेश में पढ़ाई करने का सही रास्ता बताया जा रहा है वहीं ग्लोबल एजुकेशन संस्था जगह-जगह सेमिनार के माध्यम से विद्यार्थियों को विदेश की पढ़ाई के बारे समझा रही।

वहीं क्षेत्र के विद्यार्थियों से ग्लोबल एजुकेशन संस्था के एक्सपर्ट ने अपील की विदेश में पढ़ाई करने के सपने को साकार करने से पहले यह जान ले की किस यूनिवर्सिटी में और किस कोर्स के लिए पढ़ाई करने जा रहे हैं।