बागेश्वर उपचुनाव : BJP उम्मीदवार पार्वती दास आज करेंगी नामांकन, सीएम धामी जनता से होंगे रूबरू

बागेश्वर उपचुनाव : BJP उम्मीदवार पार्वती दास आज करेंगी नामांकन, सीएम धामी जनता से होंगे रूबरू

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

बागेश्वर उपचुनाव के लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है। बीजेपी कैंडिडेट पार्वती दास आज अपने पूरे दमखम के साथ नामाकंन भरेंगी आज नामांकन करेंगी BJP उम्मीदवार पार्वती दासबागेश्वर विधानसभा उपचुनावों के लिए की जा रही तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं। आज से उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बागेश्वर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार आज नामांकन भरेंगी।

सीएम धामी भी रहेंगे नामांकन में मौजूद भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास आज नामांकन भरेंगी। इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी भी बागेश्वर में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही देश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के तमाम बड़े नेता भी वहां मौजूद रहेंगे। आज सीएम धामी और भाजपा के दिग्गज नेता बागेश्वर की जनता से रूबरू होंगे।सीएम धामी पार्वती दास के लिए मागेंगे वोट मुख्यमंत्री धामी आज बागेश्वर में पार्वती दास के लिए वोट मागेंगे।

इसके साथ ही सीएम धामी बागेश्वर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के जरिए सीएम धामी पार्वती दास के पक्ष में समर्थन मागेंगे।बता दें कि कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधान के बाद ये सीट खाली हो गई थी। जिसके बाद इस सीट पर बीजेपी ने कोई जोखिम ना लेते हुए उनकी पत्नी को ही चुनावी मैदान में उतारा है।