लालकिले से गरजे पीएम मोदी, गिनाई उपलब्धियां, विपक्ष पर बोला हमला…2024 के लिए मांगा जनता से आशीर्वाद

लालकिले से गरजे पीएम मोदी, गिनाई उपलब्धियां, विपक्ष पर बोला हमला…2024 के लिए मांगा जनता से आशीर्वाद

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर- ब्यूरो रिपोट

स्वतंत्रता दिवस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। पीएम मोदी ने लाल किले से कहा कि हम जो भी करेंगे, हम जो भी कदम उठाएंगे और जो भी फैसला लेंगे, वो अगले एक हजार साल तक देश की दिशा निर्धारित करने वाला है।
देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश के लोगों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने तमाम देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस कालखंड में जो हम कदम उठाएंगे, आने वाले एक हजार साल का देश का स्वर्णिम इतिहास उससे अंकुरित होने वाला है. इस दौरान पीएम मोदी ने लाल किले से एक मजबूत सरकार बनाने की भी अपील की।आज देशभर में 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात हैं। इस मौके पर पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से 10वीं बार राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार पर करारा प्रहार किया।

पीएम ने अगले 15 अगस्त में फिर से लालकिले की प्राचीर पर आकर देश को संबोधित करने का वादा किया। जिसके लिए उन्होंने देश की जनता की आशीर्वाद मांगा।पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान मणिपुर हिंसा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, पूर्वोत्तर में विशेषकर मणिपुर में, जो हिंसा का दौर चला, कई लोगों को अपना जीवन खोना पड़ा, मां-बेटियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ हुआ, लेकिन कुछ दिनों से लगातार शांति की खबरें आ रही हैं. केंद्र और राज्य की सरकार मिलकर समस्याओं के समाधान के लिए भरपूर प्रयास कर रही है और करती रहेगी।