खटीमा में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

खटीमा में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-अशोक सरकार

स्थान -खटीमा

उधम सिंह नगर जनपद की सीमांत विधानसभा खटीमा में आज 15 अगस्त को गणतंत्र दिवस का राष्ट्रीय पर्व पूरी धूमधाम से मनाया गया इस अवसर पर खटीमा से तहसील परिसर खटीमा कोतवाली परिसर एवं क्षेत्र में स्थापित सभी पुलिस थानों एवं चौकियों में पूरी धूमधाम से गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया खटीमा उप जिलाधिकारी रविंद्र बिष्ट ने खटीमा तहसील परिसर में सभी तहसील कर्मचारियों के साथ ध्वजारोहण कर समस्त क्षेत्र वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया और ध्वजारोहण किया वन विभाग कर्मियों द्वारा भी सभी रेंज कार्यालय में ध्वजारोहण किया गया। इस दौरान क्षेत्र के सभी विद्यालयों में गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। वहीं हर घर तिरंगा अभियान के तहत भी विकासखंड के सभी वार्डों में लोगों ने ध्वजारोहण किया।

इस अवसर पर खटीमा के उप जिलाधिकारी रविंद्र बिष्ट ने समस्त देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए संदेश दिया कि हर व्यक्ति को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए अपने काम को ईमानदारी से करने वाला हर व्यक्ति सच्चा देशभक्त होता है।