यहां गांव में बिजली का खंभा टूटने से 300 परिवारों को बिजली का संकट, करंट फैलने का है खतरा

यहां गांव में बिजली का खंभा टूटने से 300 परिवारों को बिजली का संकट, करंट फैलने का है खतरा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोट

स्थान -पौड़ी

पौड़ी जिले के पौड़ी ब्लॉक के तमलाग गाँव में बिजली का खम्भा टूटने से 300 परिवारों की बिजली गुल हो गयी है।गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, स्थानीय निवासी राजकुमार ने बताया कि 300 परिवारों के गाँव में अगर सूझबूझ नहीं होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि बिजली का खम्बा टूटने से बिजली की तारें जमीन में आ गयी थी, जिससे आस-पास के मकानों में करंट फैलने का खतरा था।

उन्होंने बताया कि हाल ही में चमोली हादसे से सबक लेकर उन्होंने सबसे पहले विद्युत विभाग को घटना की सूचना दी और लाइट काटने को कहा, उन्होंने कहा कि विधुत विभाग ने गाँव की बिजली तो काट दी है, लेकिन ये पता नहीं है, कि विधुत विभाग कब नया बिजली का खम्बा लगायेगा और कब गाँव में बिजली आयेगी?

उन्होंने बताया कि वे स्वयं वीडियो बनाकर यह ख़बर इंफो उत्तराखंड को इसलिये भेज रहे हैं, जिससे उनकी बात विधुत विभाग और शासन-प्रशासन/सरकार के नुमाइंदों तक पहुंचे! क्योंकि मिडिया पर ख़बर प्रसारित होने से पहले अधिकारी जागते नहीं हैं और कुम्भकर्णी नींद में सोये रहते हैं।