अवैध चरस के साथ महिला को किया गिरफ्तार

अवैध चरस के साथ महिला को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – राजू सहगल

स्थान – किच्छा

पुलभट्टा पुलिस की टीम ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एक महिला को आरोपी चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर तस्कर महिला से 154 ग्राम अवैध चरस बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए महिला को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलभट्टा थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ग्राम बरा बाजार में ग्राम सिद्धा नवदिया, थाना नानकमत्ता, जिला उधम सिंह नगर एवं वर्तमान में ग्राम बरा, थाना पुलभट्टा निवासी श्रीमती गुड़िया को 154 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थाना अध्यक्ष भट्ट ने बताया कि पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि पहले उसका पति लालमन चरस की तस्करी का काम करता था लेकिन पति लालमन के खिलाफ मुकदमे दर्ज हो जाने के बाद महिला ने चरस तस्करी का अवैध कारोबार शुरू कर दिया। महिला के अनुसार उसके द्वारा सीमावर्ती क्षेत्र बहेड़ी निवासी व्यक्ति से अवैध चरस की खरीद कर क्षेत्र में फुटकर में अवैध चरस बेचने का काम किया जाता है।

फिलहाल पुलिस ने महिला के कब्जे से 154 ग्राम अवैध चरस एवं 170 रुपए की नगदी बरामद कर कब्जे में ले ली। पुलिस टीम में एसआई पंकज कुमार, महिला पुलिसकर्मी दीपा चंद, पुलिसकर्मी गजेंद्र सिंह एवं इंद्र प्रकाश शामिल रहे।