किच्छा में कांग्रेस विधायक के नेतृत्व में निलंबित सांसदों के समर्थन में धरना प्रदर्शन

किच्छा में कांग्रेस विधायक के नेतृत्व में निलंबित सांसदों के समर्थन में धरना प्रदर्शन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – राजू सहगल

स्थान – किच्छा

उधम सिंह नगर के किच्छा में कांग्रेसियों ने निलंबित सांसदों का निलंबन वापस करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने केंद्र की भाजपा सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने एवं संविधान के नियमों का उल्लंघन करने का भी आरोप लगाया।

प्रदर्शन के बाद कांग्रेसियों ने उप जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया। किच्छा विधानसभा से कांग्रेस विधायक तिलक राज बेहड के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी इंदिरा गांधी खेल मैदान में एकत्रित हुए।

इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि सत्ता के नशे में चूर केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रहा है, जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कांग्रेसियों ने कहा कि पहली बार केंद्र सरकार ने डेढ़ सौ से अधिक सांसदों को निलंबित कर संविधान का उल्लंघन किया है। उन्होंने सांसदों का निलंबन वापस करने की मांग करते हुए एसडीएम कौष्तुभ मिश्रा के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर जल्द कार्रवाई का आग्रह किया।