BCCI ने एशिया कप के लिए किया टीम इंडिया(अंडर-19) का एलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह

BCCI ने एशिया कप के लिए किया टीम इंडिया(अंडर-19) का एलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिली जगह

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट-ब्युरो रिपोट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अंडर-19 के एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया गया है. पंजाब के लिए खेलने वाले उदय सहारण को इस टीम की कमान सौंपी गई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अंडर-19 के एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया गया है. पंजाब के लिए खेलने वाले उदय सहारण को इस टीम की कमान सौंपी गई है.  टूर्नामेंट में दुबई की मेज़बानी में खेला जाएगा. टूर्नामेंट की शुरुआत 8 दिसंबर से होगी, जबकि फाइनल मुकाबला 17 दिसंबर, रविवार को खेला जाएगा. 

भारतीय टीम अंडर-19 एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन है. यानी इससे पहले पिछले सीज़न में भारत ने ही खिताब अपने नाम किया था. भारत की अंडर-19 टीम टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम है. अंडर-19 भारतीय टीम ने सबसे ज़्यादा 8 ट्रॉफी अपने नाम की हैं.

अंडर-19 एशिया कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम 

अर्शीन कुलर्णी, आदर्श सिंह, रुद्र पटेल, सचिन, प्रियांशू मोलिया, मुशीर खान, उदय सहारण (कप्तान), अरवेल्ली अवनीश राव, सौम्य कुमार, मुरगन अभिषेक, इन्नेश महाजन, धानुष गोवाड, अराध्या शुक्ला, नमम तिवारी, राज लिंबानी.