किसानो का प्रदर्शन सपा व राष्ट्रीय लोकदल का समर्थन

किसानो का प्रदर्शन सपा व राष्ट्रीय लोकदल का समर्थन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-

स्थान-

जसपुर के थाना कुंडा छेत्र ग्राम हल्दुआ शाहू में किसानों की समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर परेशान किसानों के प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग की।

इस दौरान किसानों के प्रदर्शन को सपा व लोकदल ने भी अपना समर्थन दिया। इस दौरान प्रदर्शन करी किसानों का आरोप हे कि कुंडा छेत्र में गांव के करीब स्थित टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा हल्दुआ साहू व शमशान घाट को जोड़ने वाले लिंक मार्ग पर किसानों के द्वारा स्वयं बनाए गए

नाले के ऊपर किसानों के जाने के रास्ते में बने पुल को टोल प्लाजा की आमदनी बढ़ाने के चलते बीते माह जेसीबी से मशीन तोड़ दिया था। जिस की पूर्व ग्राम प्रधान ने शिकायत सीसम पोर्टल पर भी की थी।

जांच में भी पुल तोड़े जाने की पुष्टि होने के बाद भी आरोपी टोल मेनेजर के खिलाफ कार्यवाही नही होने से किसान खासे नाराज हैं।समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने पहुंचकर अपना पूर्ण समर्थन दिया।