रुड़की मे कांग्रेस प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने किया रक्तदान का आयोजन अधिक सख्या मे लिया लोगों ने भाग

रुड़की मे कांग्रेस प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने किया रक्तदान का आयोजन अधिक सख्या मे लिया लोगों ने भाग

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोट

स्थान-रुड़की

रुड़की के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रदेश महामंत्री सचिन गुप्ता ने अपने पिता स्वर्गीय राम बिहारी गुप्ता की दूसरी पुण्यतिथि पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया ,

जिसमें बड़ी संख्या में शहर के लोगों ने रक्तदान किया। इस मौके पर सचिन गुप्ता ने कहा कि रक्तदान से किसी को नई जिंदगी मिल सकती है इसलिए रक्तदान से बढ़कर कोई सेवा नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से डेंगू,टाईफ़ाईड और अन्य संक्रामक बीमारियों के बढ़ने से लोग बेहद परेशान है।इन बीमारियों को दूर करने के लिए रक्त की जरूरत लोगों को पड़ रही है | इसलिए सभी को रक्तदान जैसे महादान के लिए आगे आना चाहिए और उसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

इस मौके पर रोटरी क्लब अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि सचिन गुप्ता का यह बेहद सराहनीय कार्य है जिसका लाभ जरूरतमंद लोगों को अवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने से संतुष्टि मिलती है और प्रत्येक व्यक्ति को रक्तदान बढ़ चढ़ कर करना चाहिए। अंतरराष्ट्रीय शायर अफजल मंगलौरी ने कहा कि रक्तदान को महादान कहा गया है।

आज विशाल रक्तदान शिविर सचिन गुप्ता ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित किया है जिसमें बढ़ चढ़ कर लोग भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर के माध्यम से राष्ट्रीय एकता,अमन और भाईचारे का संदेश लोगों के बीच पहुँचा है।