,यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के नेताओं को भेजे नोटिस  चालान प्रक्रिया के विरोध में यूथ कांग्रेस ने रखी अपनी बात

,यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के नेताओं को भेजे नोटिस चालान प्रक्रिया के विरोध में यूथ कांग्रेस ने रखी अपनी बात

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-मनीष

स्थान-पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में कांग्रेस,यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के नेताओं को भेजे गए, नोटिस और चालान प्रक्रिया के विरोध में राष्ट्रीय सचिव यूथ कांग्रेस ने अपनी बात रखी।


उन्होंने कहा की अगर भाजपा और प्रधानमंत्री जी को बेवजह इतना ही डर लगता है, तो अपने दौरे बंद करिए।विपक्ष के नेताओं पर दबाव डालना डर , बौखलाहट और लोकतंत्र की हत्या नहीं है तो क्या है? हमारी पहले भी मांग थी और अब भी है की आप प्रधानमंत्री जी के दौरे से पूर्व हवाई सेवा सुरु करो, बसे अस्पताल का संचालन सुरु करो, शहर के साथ साथ हर गांव की सड़को को हॉट मिक्स करो, आंखिर उसमे गलत क्या है।


विपक्ष का दायित्व है की वह अपने क्षेत्र के लोगो की समस्याओं को उठाए और हमने वही किया, हम लोकतांत्रिक तरीके से पिथौरागढ़ के ज्वलंत मुद्दों को उठा रहे हैं लेकिन शायद यह सत्ता पक्ष को भा नही रहा।


उन्होंने कहा की हम डरने वालो में से नही है, और प्रशासन तुरंत सभी कांग्रेस, यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई के लोगो को भेजे गए नोटिस वापस ले ,अन्यथा इसको लेकर हम जिले, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर तक विरोध करने हेतु बाध्य होंगे।